22 जनवरी को दीपावली मनाने का संकल्प लें और अपना प्रमाण-पत्र प्राप्त करें!

भगवान श्रीराम का अयोध्या स्थित राम मंदिर का इतिहास बहुत प्राचीन है। यह मंदिर भगवान राम को समर्पित है। इसका निर्माण 7वीं शताब्दी में हुआ था। यहां बार-बार मंदिर के निर्माण और तोड़फोड़ का इतिहास रहा है। 16वीं शताब्दी में, मुग़ल बादशाह बाबर के शासनकाल में मस्जिद का निर्माण हुआ।

उसके बाद, 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने इस भूमि को भगवान राम मंदिर के लिए दान करने का फैसला सुनाया और अब उसी स्थान पर राम मंदिर का निर्माण हो चुका है।

दीपावली मनाने का प्रमाण-पत्र प्राप्त करें!

सदियों बाद भगवान राम अपने जन्मस्थान पर फिर से विराजमान होने जा रहे हैं। भारत के गौरवशाली प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर 22 जनवरी को दीपावली मनाने का संकल्प लें! यहां अपना नाम लिखकर अपना प्रमाण-पत्र प्राप्त करें और इसे सोशल मीडिया पर साझा करें!

Get Your Ram Mandir Certificate:

सदियों बाद राम लला अपने जन्मस्थान पर पुनः विराजमान होने जा रहे हैं | इस बाबत भारत के यशश्वी प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर आइए 22 जनवरी को दीपावली मनाने का संकल्प लें ! यहाँ पर अपना नाम लिखकर अपना प्रमाण पत्र प्राप्त करें और इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करें |

  • ✅ Ram Mandir Certificate प्राप्त करने हेतु सबसे पहले “दीपावली मनाने का आग्रह स्वीकार करें” बटन पर क्लिक करें
  • ✅ अब निर्धारित स्थान पर अपना नाम लिखकर “Generate Certificate” बटन पर क्लिक करें
  • ⚠️ इस प्रशस्ति पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते समय कैप्शन में Paste / चिपकायें विकल्प का प्रयोग जरूर करें


See also  List of Districts of Kerala (KL) | जानें अपने गाँव, पंचायत, और ब्लॉक की सरकारी योजनाओं अपडेट, Population, Literacy rate, Caste, Religion Data, Latest News.

By Annu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *